प्रीवेडिंग सेक्स पर खुलकर बोलीं दिया मिर्जा, आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बाद दिया ये बड़ा बयान

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी के सिर्फ 3 महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रीवेडिंग सेक्स और प्रीवेडिंग प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा शुरू हो गई। अब दिया मिर्जा ने शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि दिया मिर्जा ने भी शादी के सिर्फ 2 महीने के भीतर प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी।

दिया मिर्जा बोलीं ये निजी फैसले हैं

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिया मिर्जा ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब पर्सनल चॉइज और पर्सनल पसंद की पावर की बात आती है, तो केवल वही लोग इसकी खुशी मनाते हैं जो इस बात की तसल्ली करते हैं कि वो पर्सनल चॉइज लें, बिना डरे, बिना सहमे सिर्फ व्यक्तिगत रूप से वह निजी चुनाव करें कि उन्हें क्या करना है।'

प्रीवेडिंग सेक्स पर बोलीं दिया मिर्जा

दिया मिर्जा ने शादी से पहले सेक्स को लेकर कहा, 'क्योंकि प्रीवेडिंग सेक्स या प्रीवेडिंग प्रेग्नेंसी या उस मामले के लिए किसी भी अन्य चीजों पर विपरीत विचार रखने वाले कई लोग हो सकते हैं, ऐसे काफी लोग हैं जो इस फैक्ट को पहचानते हैं कि यह किसी की व्यक्तिगत पसंद है, अगर लोगों को ऐसा करने का अधिकार है तो वे ऐसा करना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि हम उतने प्रगतिशील हैं जितनी हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं।"

खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं दिया मिर्जा

बता दें कि इससे पहले दिया मिर्जा सोशल टैबू का शिकार हुई थीं जब उन्होंने शादी के बाद सिर्फ 2 ही महीने में प्रेग्नेंसी अनाउंस करके सभी को चौंका दिया था। दिया मिर्जा की शादी वैभव रेखी के साथ हुई थी। 15 फरवरी को दोनों की शादी हुई थी और काफी कम वक्त के भीतर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी।

Sort:  

Very funny

Soo bold

हे भगवान क्या जमाना है