कटरीना कैफ को छोड़ ये किसके साथ रोमांस कर रहे विकी कौशल? बोल्ड तस्वीरें वायरल

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नदी किनारे नजर आ रहे हैं। तृप्ति डिमरी ने यलो कलर की काफी रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहन रखी है जबकि विकी कौशल व्हाइट कलर की शर्ट-पैंट पहने नजर आ रहे हैं। लेकिन कटरीना कैफ को छोड़ विकी कौशल आखिर ये कहां पर तृप्ति संग रोमांटिक हो रहे हैं?

ये किसके साथ रोमांटिक हो रहे विकी?

बता दें कि ये तस्वीरें क्रोएशिया में क्लिक की गई हैं जहां पर विकी कौशल और तृप्ति डिमरी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। विकी और तृप्ति की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस इन फोटोज पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'भाई कटरीना भाभी किधर हैं?'

तृप्ति डिमरी संग तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें कि विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी काफी कूल लग रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद तिवारी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले फराह खान ने कटरीना कैफ को जलाने के लिए विकी कौशल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में विकी और फराह एक खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे थे।

जब फराह खान ने कटरीना को छेड़ा

विकी कौशल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा, 'उसे अब कोई और मिल गया है।' कटरीना कैफ ने फराह खान की इस पोस्ट को देखने के बाद इसी तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- आपको इजाजत है। इसके बाद विकी कौशल ने भी इसी फोटो को इंस्टा स्टोरी पर लगाया और लिखा- हम बस दोस्त हैं।

Sort:  

Omg dusre ke sath romance

Sad

Nice

good job

Mst