डेनिम शर्ट को कमर पर बांध बालों को लहराते हुए निकली ये हसीना, क्या स्टाइल देख आपने पहचाना?

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav
बी टाउन की एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे तो सबसे ज्यादा होते हैं. हो भी क्यों ना..इनका अंदाज है ही इतना खूबसूरत. तभी तो चाहे एयरपोर्ट लुक हो, जिम वियर हो या फिर फिल्मी इवेंट में कोई एक्ट्रेस नजर आए. हर बार अपने हुस्न, अदा और स्टाइल से ये हसीनाएं लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं.
Bollywood Stylish Actress: बी टाउन की एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे तो सबसे ज्यादा होते हैं. हो भी क्यों ना..इनका अंदाज है ही इतना खूबसूरत. तभी तो चाहे एयरपोर्ट लुक हो, जिम वियर हो या फिर फिल्मी इवेंट में कोई एक्ट्रेस नजर आए. हर बार अपने हुस्न, अदा और स्टाइल से ये हसीनाएं लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं. यही वजह है कि पैपराजी भी ताक लगाए बैठे रहते हैं कि आखिर कब कौन एक्ट्रेस उनके कैमरों में कैद हो जाए और इस बार जो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरों में कैप्चर हुईं वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.

कमर पर डेनिम शर्ट बांध कर निकलीं ये हसीना

क्या इस तस्वीर में देखकर आप पता लगा सकते हैं कि आखिर हम किनकी बात कर रहे थे. अगर नहीं तो बेचैन ना हों, हम उस हसीना का नाम रिवील कर ही देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं जो आज शानदार लुक में स्पॉट हुईं. रेड स्पोर्ट्स ब्रा, मैचिंग टाइट लेगिंग और स्टाइल से कमर पर बांधी डेनिम शर्ट...उस पर जब ये हसीना बालों को झटकते हुए निकलीं तो देखने वाले बेकाबू हो उठे.