रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर बोलीं करीना कपूर, कहा- ‘इससे केवल ये साबित होता है कि...’

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों ने एक नई बहस छेड़ दी है। उन्हें ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने खुलकर अभिनेता का समर्थन किया है। स्वरा भास्कर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर से लेकर अन्य कलाकारों के अभी तक राय सामने आ चुके हैं। अब इस पर करीना कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है। करीना ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर कहा कि ऐसा लगता है लोगों के पास कोई काम नहीं है। यही वजह है कि वो इस पर बात कर रहे हैं।

रणवीर पर दर्ज हुआ एफआईआर

रणवीर ने अंतरराष्ट्रीय मैगजीन पेपर के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था जिसके बाद विवाद पैदा हो गया। उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर कीं। रणवीर के खिलाफ एक एनजीओ की शिकायत के बाद मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई। अभिनेता पर आरोप लगा कि उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है।

क्या बोलीं करीना कपूर

रणवीर पर बात करते हुए करीना कपूर ने इंडिया टुडे से कहा, ‘ऐसा लगता है बोलने के लिए सबको बोलना है। यह सभी के लिए चर्चा करने और बहस करने का एक खुला मौका है। मुझे ऐसा लगता है कि उन लोगों के पास बहुत खाली समय भी होता है क्योंकि हर चीज पर हर किसी की राय है। मुझे नहीं पता यह इतना बड़ा मुद्दा क्यों है। जैसा कि मैंने कहा, यह सिर्फ यह साबित करता है कि हर किसी के पास बहुत खाली समय है।‘

आने वाले प्रोजेक्ट

करीना की आने वाली फिल्म आमिर खान के अपोजिट ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा करीना ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाली हैं। निर्देशक सुजॉय घोष के अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग उन्होंने कुछ समय पहले खत्म की है। इसमें करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा लीड रोल में हैं।

Sort:  

https://wortheum.news/@prbharatsamachar

Please follow me and like my news🙏🙏🙏🙏

🙏✨✨🙏