विजय देवरकोंडा का बोल्ड पोस्टर देखकर जाह्नवी हुईं फैन, सारा ने तो लिख दी शायरी

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर विजय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस विजय की इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब विजय ने फिल्म से अपना पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में विजय बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं और सामने उन्होंने हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता रखा है। पोस्टर शेयर कर विजय ने लिखा, एक फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। एक परफॉर्मेंस, मेंटली, फिजिकली, मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल। मैंने तुम्हें सब कुछ दिया। कमिंग सून...लाइगर।

विजय के पोस्टर शेयर करने के बाद सेलेब्स भी एक्टर का पोस्टर शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जाह्नवी और सारा ने विजय का पोस्टर शेयर किया है और विजय की तारीफ में अपने दिल की बातें कही हैं।

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विजय का पोस्टर शेयर किया और लिखा, 'हमें बॉलीवुड में एक स्पेशल डिलीवरी मिली है और ये विजय देवरकंडा जैसा हूबहू लग रहा है। लाइगर जल्द आ रहा है।

वहीं सारा अली खान ने प्रॉपर पोस्ट किया और लिखा, 'रोज आर रेड, वॉयलेट्स आर ब्लू। यहां विजय देवरकोंडा लुकिंग हॉट फॉर यू (और मेरे लिए भी)'।

विजय की दोस्त और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी एक्टर का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, जब पूछा जाता है कि कौन आपका इंस्पीरेशन है तो कभी किसी का नाम नहीं चुन पाती थी, लेकिन आज मैं एक नाम लेती हूं और वह है विजय देवरकोंडा। लाइगर आपके साथ हमारा प्यार और सपोर्ट है। दिखा दो देश को...नहीं नहीं दुनिया को कि तुम क्या कर सकते हो। ऑल द बेस्ट।

Sort:  

शायरी हसीना की

Nice post

Wow