रणबीर कपूर ही नहीं विवेक अग्निहोत्री को भी पसंद है Beef, ब्रह्मास्त्र बायकॉट के बीच 'द कश्मीर फाइल्स'

in #bollywood2 years ago

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ब्रह्मास्त्र पर रिएक्ट किया था। अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा विवेक का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिस में वो कह रहे हैं कि उन्हें बीफ पसंद है।
अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (ALia Bhatt) व फिल्ममेकर अयान मुखर्जी (Ayan mukerji) के साथ जोर शोर से फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन कर रहे हैं। एक ओर जहां फिल्म को तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र को खूब बायकॉट (boycott) भी किया जा रहा है। रणबीर कपूर का बीफ को लेकर दिया गया पुराना बयान भी चर्चा में आ गया, जिसके चलते बीते दिन उन्हें उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन भी नहीं कर दिए गए। कुछ वक्त पहले 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फेम निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ब्रह्मास्त्र पर रिएक्ट किया था। ऐसे में अब विवेक का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिस में वो कह रहे हैं कि उन्हें बीफ पसंद है।

क्या है विवेक का वीडियो
सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का एक पुराना वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जो 'न्यूज लॉन्ड्री' के साथ बातचीत के दौरान का है। इस वीडियो में विवेक कह रहे हैं, 'मैंने ये भी लिखा है कि आपको बेस्ट बीफ कहा मिलेगा, मैंने तो बहुत सारी चीजें लिखी हैं, मैं इसे पहले भी खाता था और अब भी खाता हूं। मेरी जिंदगी में कुछ नहीं बदला है।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।