Dream Girl 2: तेजस्वी प्रकाश और सारा अली खान को इस एक्ट्रेस ने दी मात, 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान

in #bollywood2 years ago (edited)

Wortheum news,ydvadesh
बॉलीवुड एक्टर आयु्ष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो अपनी फिल्मों से न सिर्फ एंटरटेनमेंट करते हैं बल्कि कोई न कोई मैसेज भी देते हैं। बीते कुछ सालों में आयुष्मान ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ऐसे में अब 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) को लेकर आयुष्मान चर्चा में हैं। पहले पार्ट में जहां नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) नजर आई थीं तो वहीं दूसरे पार्ट के लिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम सामने आया। हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दूसरी एक्ट्रेस ने सारा और तेजस्वी को मात दी है और फिल्म अब उनके खाते में आ गई है।

अनन्या पांडे ने बाजी मारी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल में तेजस्वी प्रकाश या फिर सारा अली खान नहीं बल्कि अनन्या पांडे नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और एक्ट्रेस और फिल्म के मेकर्स ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है। इस न्यूज के सामने आने से फैन्स काफी खुश हैं और पहली बार अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना को साथ देखना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग होगा।

लाइगर में बिजी अनन्या पांडे

बता दें कि इन दिनों अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा नजर आ रहे हैं। अनन्या और विजय, देश के अलग अलग हिस्सों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किए गए हैं। इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ ही माइक टायसन भी नजर आएंगे। 25 अगस्त को रिलीज होने वाली लाइगर, हिंदी के साथ ही तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी

अनन्या के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पांडे कार्तिक और भूमि के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं। वहीं आखिरी बार वो ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में दिखी थीं। जल्दी ही अनन्या, विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। लाइगर के अलावा अनन्या पांडे, 'खो गए हम कहां' में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

तेजस्वी का डेब्यू

बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस न्यूज से तेजस्वी के फैन्स काफी खुश थे, क्योंकि इससे अच्छा बॉलीवुड डेब्यू और क्या ही हो सकता था। हालांकि उस वक्त भी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई थी। तेजस्वी के बाद सारा अली खान का नाम सामने आया था, लेकिन ऐसा लगता है कि अब बाजी अनन्या पांडे ने मार ली है। वैसे फिर बता दें कि ये भी अभी तक इसका भी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।