Sonali Bendre ने पर्पल को-ओर्ड सेट में शेयर किया लुक, आउटफिट देख लोग बोले 'अलादीन ड्रेस'

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,vanshika

Sonali Bendre Latest Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपने लुक के कारण खूब ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक को शेयर करती हैं। चाहें एथनिक लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक एक्ट्रेस हर स्टाइल में लाजवाब लगती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जिनके साथ वह अपनी हर अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में सोनाली ने को-ऑर्ड सेट में लुक को शेयर किया था। इस लुक में एक स्लिप-इन कॉर्सेट-स्टाइल मैजेंटा क्रॉप टॉप था जिसे कई स्लीक बेल्ट के साथ पेयर किया गया था।

कैसी है आउटफिट

हाल ही में शेयर किए गई तस्वीरों में सोनाली ने फैशन डिजाइनर हाउस एएमपीएम के को-ऑर्ड सेट को चुना था। सोनाली के को-ऑर्ड सेट में एक स्लिप-इन कॉर्सेट-स्टाइल मैजेंटा क्रॉप टॉप था जिसे कई स्लीक बेल्ट में सजाया गया था, और चौड़ी टांगों के साथ मैजेंटा साटन ट्राउजर की एक जोड़ी थी। उन्होंने साटन लॉन्ग श्रग के साथ अपने लुक को ड्रमैटिक बनाया था।

क्यूरियो कॉटेज के शेल्फ से सिल्वर स्टेटमेंट ईयररिंग्स में सोनाली ने अपने लुक को मिनिमलली एक्सेसराइज किया है। वहीं सोनाली को फैशन स्टाइलिस्ट रोमी चौधरी द्वारा स्टाइल किया गया है। सोनाली ने अपने कंधे की लंबाई के रंगीन ट्रेस को एक साइड पार्ट के साथ सॉफ्ट वेवी कर्ल को कैरी किया था।

कैसा है मेकअप?

इस आउटफिट के साथ सोनाली ने न्यूड ग्लोइंग मेकअप को कैरी किया है। मेकअप आर्टिस्ट फरजाना की मदद से सोनाली ने गुलाबी आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा वाली लैशेज, आइब्रो, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड संग अपने लुक को कंपलीट किया था।

यूजर ने किया कमेंट

सोनाली के इस लुक को अब तक 11 हजार के ऊपर लाइक्स मिले हैं। लुक को देख लोग लगातार कमेंट में तारीफें कर रहे हैं, तो वहीं एक ने इस आउटफिट को अलादिन के ड्रेस से कंपेयर कर दिया। यूजर ने कमेंट में लिख 'अलादिन ड्रेस वाओ'

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

अपील

बूंद बूंद से घड़ा भरता है
हमने पहल कर दी है

हमने आपको लाइक और फॉलो किया है अब बारी आपकी

आपका सहयोग ही हमें आगे तक ले कर जाएगा

आपके एक लाइक करने से हमें पावर प्राप्त होगी जिससे हम आगे और भी लाइक कर सके

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें