'लाल सिंह चड्ढा' से वायरल हो गया शाहरुख का सीन, फैंस ने ट्रेंड कराया #PathaanFirstDayFirstShow

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,vanshika

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' रिलीज के पहले से ही बायकॉट का सामना कर रही है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस बुरी तरह प्रभावित हुआ है लेकिन फिल्म से शाहरुख खान का वो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें किंग खान ने इस फिल्म के लिए कैमियो किया है। वो सीन वायरल होने के बाद लोग 'पठान' को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड दिखे।

वायरल हो गया 'लाल सिंह चड्ढा' का ये सीन

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का पोस्टर शेयर करते हुए ढेरों यूजर्स ने ट्वीट किए और ट्विटर पर #PathaanFirstDayFirstShow ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे Laal Singh Chaddha से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन शाहरुख खान एक इमोशन है।' फैंस शाहरुख वाली क्लिप को लेकर क्रेजी होते दिखे।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को बेताब फैंस

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' जनवरी 2023 में रिलीज होनी है लेकिन फैंस अभी से फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटडेड दिख रहे हैं। एक शख्स ने पोस्टर के साथ ट्वीट किया, 'मैंने 70 हजार रुपये से ज्यादा जोड़ लिए हैं। Gaiety Galaxy की 50 से ज्यादा टिकटें खरीदूंगा। फर्स्ट डे पर ही पठान 3 बार देखूंगा और कुछ गरीब बच्चों के लिए भी टिकटें अरेंज करूंगा। ये सब कुछ मेरे किंग शाहरुख खान के लिए।'

एक बार फिर उठेगा बॉलीवुड का लेवल

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'हालात कैसे भी हों, हम साथ में इससे लड़ने को तैयार हैं। शाहरुख खान की सबसे खास फिल्म को देखने के दौरान किसी भी चीज को अपना थिएट्रिकल एक्सपीरियंस खराब मत करने दीजिए।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'पठान फिर एक बार बॉलीवुड का लेवल ऊपर उठा देगी। मेरा ये ट्वीट मार्क करके रख लो।' इसी तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म के सपोर्ट में किए हैं।