देवोलीना भट्टाचार्जी ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, बेड पर लेट दिए ऐसे-ऐसे पोज

in #bollywood2 years ago


छोटे पर्दे की मशहूर एक्टेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शोज में संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. देवोलीना ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

देवोलीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर देवोलीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. शो में आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. देवोलीना ने एक बार फिर से सिजलिंग लुक दिखाया है.

बेड पर लेट बोल्ड हुईं देवोलीना

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में देवोलीना को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा सकता है

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह बेड पर लेट बेबाकी के साथ सिजलिंग पोज दे रही हैं. देवोलीना ने फिर से एक संस्कारी बहू की इमेज तोड़ दी है.

अदाएं देख दीवाने हुए लोग

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. देवोलीना का ये अवतार देख हर कोई हैरान है. फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. यूजर्स कमेंट कर लगातार तारीफों के पुल बांध रहे हैं.