इस शो से हो सकती है नवजोत सिद्धू की कॉमेडी की दुनिया में वापसी

in #bollywood2 years ago

ymZYjd3D8uKG5ANktMwGAbVWFzY.jpgनई दिल्ली: राजनीति की दुनिया में पूर्ण रूप से एक्टिव होने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कॉमेडी शोज में अपना जलवा दिखाते थे. लगता है अब फिर से नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी एक नए शो के साथ हो सकती है. आपको बता दें जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का सीजन खत्म होने जा रहा है और इस शो के जाते ही दूसरा कॉमेडी शो आने वाला है.

कपिल शर्मा शो की जगह आएगा ये शो
‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक छोटे से ब्रेक पर जाने वाला है. शो के ऑफएयर होने के बाद कौन सा शो इसे रिप्लेस करेगा, ये तो अभी पता नहीं है, लेकिन एक प्रोमो के आने के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि यही वो शो होगा, जो कपिल के शो की जगह लेगा. इस खबर के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की भी वापसी इसी शो के जरिए हो सकती है.

सिद्धू की हो सकती है वापसी
‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के ऑफएयर होने की खबर से परेशान लोगों के लिए सोनी टीवी ने हाल ही में नए कॉमेडी शो के शुरू होने का ऐलान किया. नए शो का नाम है ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’, जिसका टीजर हाल ही में चैनल ने शेयर किया है. ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के टीजर के सामने आने के साथ लोगों ने ये मान लिया ये ही वो शो होगा जो ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करने के लिए लाया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि इस शो के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं, क्योंकि राजनीति के ट्रैक से उनकी ट्रेन उतर गई है.

‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा थे सिद्धू
आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को नवजोत सिंह सिद्धू ही जज करते थे. ये वहीं शो है, जिसने भारती सिंह, कपिल शर्मा जैसे कलाकारों को मौका दिया था और आज स्टार बना दिया. ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहले नवजोत सिंह सिद्धू दिखाई देते थे. लेकिन साल 2019 में पुलवामा अटैक के दौरान उन्होंने जो प्रतिक्रिया दी, उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी ने उन्हें शो से बाहर करवा दिया. इसके बाद वह फिर राजनीति में सक्रिय हुए लेकिन पंजाब में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा. फिलहाल कपिल के