भूमि पेडनेकर ने लहंगे में भी दिखाया बोल्ड अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

in #bollywood2 years ago

Screenshot_2022-04-09-00-13-12-34.pngनई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों न सिर्फ फैंस, बल्कि मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हईशा' (Dum Laga Ke Haisha) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भूमि आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं भूमि

फिल्मों के अलावा भूमि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. भूमि अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

भूमि ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

भूमि ने फिर से अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लहंगा पहन लोगों को दीवाना बनाती बेहद हसीन दिख रही हैं. इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि भूमि ने देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा ही दिया.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इनमें उन्हें ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें भूमि के स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी रह गई है. उनके इस पूरे लहंगे में शीशे से वर्क किया गया है. इसके साथ भूमि ने मैचिंग दुपट्टा भी पेयर किया है.