इलियाना डिक्रूज ने कैमरे के सामने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, डीपनेक गाउन में लगीं खूबसूरत

in #bollywood2 years ago

ileana-dcruz-flaunts-her-sexy-body-in-this-picture-201702-1488112609.jpgनई दिल्ली: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी कि नजरें डीपनेक पर जाकर अटक जाएगी.

मैक्सी ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत
लेटेस्ट तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ग्रे और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. इस मैक्सी ड्रेस को पहनकर इलियाना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये मैक्सी ड्रेस फुल स्लीव और फुल लेंथ की है लेकिन इसका गला इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि पूरी ड्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है.

डीपनेक पर अटकेगी नजर
इलियाना (Ileana D'Cruz) ने अपने इस फोटोशूट की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तीनों तस्वीरों में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज इसमें साफ दिख रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए इलियाना ने गले में पतला सा नेकलेस पहना है और बालों को ओपन किया है. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

खुद शेयर की फोटो
इस फोटोशूट की तस्वीरों को इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए बटरफ्लाई वाला आइकन बनाया. ये आइकन एक्ट्रेस की इस ड्रेस के लिए एकदम परफेक्ट है क्योंकि एक्ट्रेस की ये ड्रेस बटरफ्लाई वाला ही लुक दे रही है.