ऋषभ शेट्टी की कांतारा कन्नड़ में रिलीज हुई थी. पारंपरागत विषय को लेकर बनाई गई

in #bollywood2 years ago

नई दिल्ली : ऋषभ शेट्टी की कांतारा कन्नड़ में रिलीज हुई थी. पारंपरागत विषय को लेकर बनाई गई इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तूफान ला दिया. 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म की लोकप्रियता इस कदर हो गई कि निर्माताओं को इसे हिंदी समेत अन्य भाषाओं में लाने का फैसला लाना पड़ा. कांतारा हिंदी में 14 अक्तूबर को रिलीज हो रही है और इसके हिंदी ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब कांतारा के ओटीटी पर रिलीज होने की खबर भी आ गई है.
ऋषभ शेट्टी ही फिल्म के राइटर-डायरेक्टर हैं. फिल्म को अब मलयालम, तमिल, हिंदी और तेलुगू में रिलीज करने की तैयारी है. लेकिन इस बीच कहा जा रहा है कि फिल्म कन्नड़ वर्जन 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हो सकता है. बताया जा रहा है कि यह कन्नड़ फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस तरह फैन्स को यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर देखने का मौका मिलेगा.

कांतारा में ऋषभ शेट्टी का शानदार किरदार है. फिल्म में उनके अलावा प्रमोद शेट्टी, नवीन डी पाडिल, अच्युत कुमार, किशोर और प्रकाश तुमिनाड लीड रोल में हैं. फिल्म को केजीएफ को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी होम्बले ने प्रोड्यूस किया है. दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, ‘कांतारा' एक विज़ुअल ट्रीट है, जो कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को जीवंत करती है. फिल्म की कहानी मानव और प्रकृति के संघर्ष पर आधारित है, जो कर्नाटक की तटीय संस्कृति और लोककथाओं में गहराई से निहित है.

Screenshot_2022-10-11-10-03-39-42.jpg