सितंबर में शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, दिल्ली और मुंबई में होंगे फंक्शंस

in #bollywood2 years ago

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर में शादी करने वाले हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार, दोनों एक महीने बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे और फंक्शन्स दो जगह करने की प्लानिंग है।

हाइलाइट्स

सितंबर में शादी करेंगे ऋचा चड्ढा-अली फजल
मुंबई और दिल्ली में होंगे फंक्शन्स

10 साल से कर रहे हैं डेटिंग

20220804_224213.jpg

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और जल्द ही दोनों को प्यार हो गया। सात साल तक डेटिंग करने के बाद, अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया और इस कपल को 2020 में ही शादी करनी थी। हालांकि, महामारी के कारण उनकी शादी कैंसल हो गई। कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन नई रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा और अली सितंबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के दो फंक्शन होंगे, एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

दो साल से टल रही है शादी

कुछ दिनों पहले, जब मैशेबल इंडिया से बात करते हुए ऋचा (Richa Chadha) से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो फुकरे एक्ट्रेस ने कहा था, ‘जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो एक नया कोविड का फेज आ जाता है। 2020 में हमने जगह भी बुक की थी, लेकिन पहली लहर आई। उसके बाद लॉकडाउन और कई तरह की तबाहियां । पिछले साल फिर फरवरी में हमें लगा कि अब कर लेना चाहिए और हमने बातचीत शुरू की।’

ऐसे किया था रिश्ते को ऑफिशियल

ऋचा ने पहली बार अली (Ali Fazal) के लिए अपने इमोशन्स को तब कबूल किया था जब दोनों उनके घर पर चैपलिन देख रहे थे। अली को ऋचा को 'आई लव यू' कहने में तीन महीने लग गए। पांच साल तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के बाद कपल ने इसे ऑफिशियल बना दिया जब वे वेनिस में विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर में हाथों में हाथ डालकर चल रहे थे।

अली ने ऐसे किया प्रपोज

अली ने ऋचा को तब प्रपोज किया जब कपल मालदीव में वेकेशन पर थे। एक्टर ने एक डिनर डेट की प्लानिंग की और उसके बाद उन्होंने शैंपेन की एक बोतल खोली। फिर अली अपने घुटनों पर बैठ गए और ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया।

Sort:  

आप सभी की खबरों को लाइक करें उस पर कमेंट करें जिससे आपका भी फायदा होगा और दूसरों का भी फायदा होगा ज्यादा से ज्यादा लाइक कमेंट अवश्य करें

लाइक करे खबरे