Bipasha Basu ने कहा उन्हें विश्वास है उनकी बेटी होगी और यही उनकी चाहत है

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,royalmonu
बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। कभी बेबी बंप के साथ अपने नए फोटोशूट्स तो कभी इस लुक में अपने वीडियोज को लेकर बिपाशा लाइमलाइट में है।
हाल फिलहाल की बात करें तो बिपाशा ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को लेकर एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने ये कहा कि वह और उनके पति चाहते हैं कि उनके बेटी हो।

मैं मेनिफेस्टेशन में विश्वास रखती हूं मुझे पता है हमे बेटी होगी
रिपोट्र्स की मानें तो बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें और करण शुरू से ही बच्चे के रूप में एक बेटी चाहते हैं। बिपाशा ने कहा- ‘हम चाहते हैं कि हमारी एक प्यारी सी बेटी हो।’ हालांकि, बिपाशा ने ये भी कहा- ‘हम मेनिफेस्टेशन में विश्वास रखते हैं और मुझे पता है कि बच्चा भगवान की ओर से प्यारा सा तोहफा है। हमें हर जेंडर को अपनाना चाहिए। लेकिन मुझे भरोसा है कि हमारी बेटी होगी। ये बात मुझे तब से पता है कि जब से हमने बेबी प्लानिंग की है।’

मुझे ज्यादा कुछ ना करने की सलाह दी गई है
प्रेग्नेंसी के बाद बिपाशा के लाइफस्टाइल में कितना बदलाव आया है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- मेरा रूटीन पूरी तरह से बदल गया है। सबकी प्रेग्नेंसी को लेकर अलग अलग एक्सपीरियंस होते हैं। बहुत सी प्रेग्नेंट औरतें कई एक्टिविटीज कर सकती हैं। लेकिन मुझे ज्यादा कुछ ना करने की सलाह दी गई है। मेरी फिजिकली एक्टिव प्रेग्नेंसी तो नहीं है लेकिन मेंटली एक्टिव प्रेग्नेंसी है। मैं हमेशा मल्टीटास्किंग करती हूं। शुरुआत में खुद को धीमा करना मुश्किल था क्योंकि मैं एक बहुत ही एक्टिव इंसान हूं। मैं समय की जरूरत को जानती हूं और अभी, मैं वही कर रही हूं जो मेरे बच्चे के लिए सही है और मैंने अपने लाइफस्टाइल में उसी के मुताबिक बदलाव किए हैं।