जैकलीन फर्नांडिस ने ली धार्मिंक राह, दिल्ली के गुरूजी की बनीं भक्त : रिपोर्ट्स

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,royalmonu

जैकलीन फर्नांडिस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जबसे आया है तबसे वह काफी नेगेटिविटी का सामना कर रही हैं। दरअसल, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद से जैकलीन काफी परेशान हैं। हाल ही में अधिकारियों ने जैकलीन की फिक्स्ड डिपॉजिट अटैच की थी। हालांकि जैकलीन का कहना है कि वो फिक्स्ड डिपॉजिट उन्होंने अपने कमाए पैसों से किया है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि इन सबसे परेशान होकर जैकलीन अब धार्मिक रास्ते को अपना रही हैं।

पिंकलिसा की रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन अब दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह को फॉलो कर रही हैं। ऐसा कहा जाता है कि निर्मल बाबा को कई हस्तियां फॉलो करती हैं। जैकलीन छतरपुर गई थीं और निर्मल बाबा द्वारा बनाए गए शिव मंदिर में भी गई थीं।

खबर तो यह भी है कि जैकलीन इन दिनों गुरुजी का नाम जपती रहती हैं और उनका ब्रेसलेट भी पहनती हैं। वह दिन में एक बार गुरुजी के नाम का जप जरूर करती हैं।

जैकलीन का दावा

हाल ही में जैकलीन ने ईडी द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपना जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मैं खुद सुकेश द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले की शिकार हूं, लेकिन मुझपर ही आरोप लगा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सुकेश द्वारा किए गए फ्रॉड और इन आरोपों की वजह से उन्होंने जो खोया है इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता।

जैकलीन ने नोरा को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया जिन्हें इस केस में गवाह बनाया गया है। जैकलीन ने कहा कि बाकी सेलेब्स और नोरा फतेही को भी सुकेश ने गिफ्ट्स देकर ठगा था, लेकिन उन्हें तो गवाह बना लिया गया तो मुझे आरोपी क्यों बनाया। इससे साफ पता चलता है कि ईडी एजेंसी पक्षपात कर रही है। जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने उसे ठगा है और अपने साथ संबंध बनाने का लालच दिया था, लेकिन जैकलीन ने कभी सुकेश के गलत काम में साथ नहीं दिया।