नेहा धूपिया स्ट्रगल के दिनों में कर चुकी हैं ये काम, कहा- रैंप वॉक करती हूं तो सब याद आता है

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,royalmonu

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज शुक्रवार को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मुंबई आकर फिल्म जगत में अपनी किस्मत आजमाने से पहले नेहा धूपिया साल 2002 में Femina Miss India in 2002 का खिताब जीत चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा धूपिया ने बैकस्टेज एक मॉडल की जूते पहनने में मदद की थी। ये तब की बात है जब नेहा को ज्यादा लोग नहीं जानते थे।

स्ट्रगलिंग डेज में किया था ये काम
साल 2011 में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा धूपिया ने मुंबई में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की थी। नेहा धूपिया ने बताया कि इस वक्त ने उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद की। उन्होंने बताया, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत एक ब्यूटी पेन्जेंट से की थी लेकिन ज्यादातर लोग ये बात नहीं जानते हैं कि मैंने जो पहला फैशन शो अटेंड किया था उसमें मेरा काम बैकस्टेज मॉडल्स को शूज पहनने में मदद करना था।

PCDS में क्या था नेहा का रोल?
नेहा धूपिया ने कहा कि वह अब जब भी कभी किसी फैशन शो में रैंप वॉक करती हैं तो उन्हें ये चीज याद आती है। नेहा धूपिया ने ये बात अपनी फिल्म 'Pappu Can’t Dance Saala' के प्रमोशन के दौरान समाचार एजेंसी PTI के साथ बातचीत में बताई थी। नेहा धूपिया ने इस फिल्म में मुंबई की एक डांसर का रोल प्ले किया था।

सेट पर आती थी स्ट्रगल डेज की याद
उन्होंने कहा, 'मैंने तब सेट पर बैकअप डांसर्स को ऑब्जर्व किया और उनकी महत्वाकांक्षा, डेडिकेशन और उनके प्रोफेशन को लेकर उनका एटिट्यूड मुझे मेरे स्ट्रगल के दिनों की याद दिला रहा था।' नेहा धूपिया ने कहा कि हालांकि हर एक्टर अपने सपनों को पाने के लिए स्ट्रगल वाले फेज से गुजरता है लेकिन उन्हें उस सपनों को कायम रखने के लिए भी लड़ते रहना पड़ता है।