ईशान खट्टर के रिश्तेदार हैं निशा रावल के लवर रोहित सेठिया? करण मेहरा की कहानी में आया नया मोड़

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,royalmonu
निशाल रावल, रोहित साथिया और करण मेहरा के रिश्तों को लेकर लगातार बज बना हुआ है। हर कोई यह जानना चाहता है कि रोहित सेठिया कौन है जो निशा रावल और करण मेहरा के ब्रेकअप के बाद से लगभग हर रोज सुर्खियां बटोर रहा है। अब एक रिपोर्ट में रोहित सेठिया की पहचान और उनका बॉलीवुड सितारों के साथ कनेक्शन बताया गया है जो कि चर्चा में बना हुआ है।

ईशान खट्टर के साथ रोहित सेठिया का रिश्ता?

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित सेठिया राजेश खट्टर के चचेरे भाई हैं जिनकी शादी वंदना सजनानी से हुई है। इससे पहले वह काफी वक्त तक नीलिमा अजीम के साथ शादी के बंधन में रहे थे। दिलचस्प और शॉकिंग न्यूज ये है कि बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर राजेश और नीलिमा के बेटे हैं। राजेश और रोहित की मां सगी बहने हैं।

एक ही बिल्डिंग में रहते हैं राजेश और निशा

राजेश खट्टर-वंदना सजनानी और निशा रावल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक ये तीनों मुंबा के गोरेगांव में स्थित इम्पीरियल हाइट्स बिल्डिंग में रहते हैं जिसमें कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट लिव इन में रह रहे हैं और तापसी पन्नू रह रही हैं। करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि रोहित अक्सर निशा के घर में रहता है। रोहित अब उसी 4.5 BHK हाउस में रह रहा है जहां वह और निशा पहले रहते थे।

निशा रावल ने पूरे मामले पर साधी चुप्पी

रिपोर्ट के मुताबिक वहीं निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था। निशा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। रोहित सेठिया ने अपने फोन को इस तरह से एडजस्ट किया है कि उन्हें फोन करने पर हर वक्त नंबर बिजी है वाली टोन सुनाई पड़ती है।