मैटरनिटी फोटोशूट पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने क्यों नहीं किया था रिएक्ट,

in #bollywood2 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा के घर 20 अगस्त को किलकारी गूंजी थी। सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया था और फैन्स से लेकर अन्य सेलेब्स तक ने कपल को इसकी बधाई दी थी। सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स के साथ काफी पहले ही शेयर कर दी थी और कई मैटरनिटी फोटोशूट्स भी करवाए थे, जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एक ओर जहां उनके इन शूट्स को फैन्स ने पसंद किया था तो दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। ऐसे में उस वक्त तो सोनम ने रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने इसकी वजह बताई है।

हर चीज पर रिएक्ट नहीं करना है...
बेटे को जन्म देने के बाद सोनम ने पहली बार कोई इंटरव्यू दिया है। सोनम ने वोग से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए और मैटरनिटी फोटोशूट ट्रोलिंग पर कहा, 'मुझे लगता है कि एक चीज जो मैंने सीखी है, वो ये कि मुझे हर चीज पर रिएक्ट नहीं करना है। बहुत सारी चीजें आपको उम्र के साथ समझ आती हैं, लेकिन यह ऐसा भी है क्योंकि मैंने बहुत प्यारी जिंदगी जी है। मैं बहुत ही प्रिवलेज परिवार से आती हूं और मुझे कोई शिकायत नहीं है।

मैंने खुलकर बात की...
सोनम ने आगे कहा, 'तो ऐसे में अगर कोई मेरे पीठ पीछे बिना अपना चेहरा दिखाए मेरे बारे में कुछ गलत कह रहा है तो इससे मुझे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता है। अगर आज मैं कुछ भी सेलिब्रेट करती हूं, तो ये कोई सरप्राइज नहीं है। मैं हमेशा से ऐसी इंसान रही हूं जिसने खुलकर मुद्दों पर बात की है, चाहें वो डार्क सर्किल हो, पीसीओएस हो, वजन की समस्या हो या फिर स्ट्रेच मार्क्स।

20 अगस्त को दिया बेबी को जन्म
गौरतलब है कि सोनम कपूर ने मई 2018 में आनंद आहूजा के साथ मुंबई में शादी की थी। उनकी शादी में उनके परिवार के सदस्य और खास दोस्त शामिल हुए थे। वहीं 20 अगस्त को सोनम ने बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं हाल ही में सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर उन कुछ चुनिंदा तोहफों की झलक भी दिखाई थी जो बच्चे को मिले हैं, जिन में एक कंबल भी था, जिस पर 'बेबी के आहूजा' लिखा था।Screenshot_20220825-091657_Chrome.jpg