Box office पर तापसी पन्नू की 'दोबारा' फ्लॉप, 6 दिन में 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई

in #bollywood2 years ago

बॉलीवुड के लिए ये साल बेहद खराब साबित हो रहा है। बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर फिल्में फ्लॉप साबित हो रही हैं। हालिया रिलीज दोबारा का भी कुछ यही हाल है। रिलीज के छठे दिन भी तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 1 करोड़ तक की कमाई भी नहीं कर पाई है।

6 दिनों में नहीं पहुंच पाई 5 करोड़ तक की कमाई
बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर वो भी दौर था जब फिल्में ओपनिंग डे पर ही हैट्रिक और हाफ सेंचुरी मार लेती थीं। लेकिन अब आलम ये हो गया है कि रिलीज के ह‌फ्तों बाद भी फिल्में चंद करोड़ कमाकर ही समिट कर रह गई हैं। तापसी पन्नू की दोबारा ने पहले दिन केवल 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। अब यह बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए संघर्ष कर रही है। 23 अगस्त को पांचवे दिन दोबाराा ने 3.87 करोड़ रुपये कमाए। 24 अगस्त छठे दिन कलेक्शन मुश्किल से बढ़ पाया। क्योंकि इसकी छठे दिन की कमाई महज 45 लाख रुपये दर्ज की गई। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की अब तक की कमाई 4.40 करोड़ रुपये ही हो पाई है।

अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी फ्लॉप
19 अगस्त को तापसी स्टारर दोबारा को 370 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से ही अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इसके बावजूद फिल्म के लिए फुटफॉल उम्मीद से कम ही देखने को मिला। रिपोट्र्स की मानें तो बुधवार को सिनेमाघरों में फिल्म के लिए कुल 7.66 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी ही दर्ज की गई।

दोबारा के बारे में
दोबारा 2018 स्पेनिश फिल्म मिराज की ऑफिशयल रीमेक है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस मिस्ट्री ड्रामा फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की ओपनिंग लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में की गई थी। फिल्म को क्रिटिक्स का ठीक ठाक रिसपॉन्स मिला। दोबारा की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है। फिल्म का संगीत गौरव चटर्जी और शोर पुलिस ने दिया है और गीत हुसैन हैदरी ने इसे लिखा है। फिल्म का बैकग्राउंड सकोर भी शोर पुलिस ने कंपोज किया है।

Screenshot_20220825-110122_Chrome.jpg