ब्लैकमेलर की गिरफ्तारी के बाद उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी,

in #bollywood2 years ago

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कपड़ों और फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खबरों में रहने वाली उर्फी इन दिनों फिर चर्चा में हैं। दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक शख्स के बारे में बताया था जो लंबे समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। उर्फी के उस पोस्ट के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी का गिरफ्तार किया था। इसी सिलसिले में अब एक्ट्रेस ने एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है।

हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर करते हुए उर्फी ने खुलासा किया कि वह शार्प शूटर के निशाने पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'ये आदमी ओबेद अफरीदी और इसके सो कॉल्ड गर्लफ्रेंड या बेस्ट फ्रेंड ने शार्प शूटर के जरिए मुझे कॉल करवाया है। मुझे धमकी दी जा रही है कि मैं अपना पोस्ट डिलीट कर दूं। मैंने पुलिस को सबूत दे दिए हैं, जिसमें शार्प शूटर ने दोनों के नाम बोले हैं। उर्फी ने आगे लिखा कि जब आप सही चीज के लिए खड़े होते हैं तो लोग आपको डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमेशा याद रखना जब कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है तो दरअसल वह हर एक महिला के लिए खड़ी होती है।
इतना ही उर्फी ने एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ओबेद की तस्वीर के साथ यह बताया कि ओबेद की गिरफ्तारी के बाद उनके पास कई लड़कियों के मैसेज आए जिन्हें आरोपी परेशान करता था। गौरतलब है कि उर्फी ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक शख्स की फोटो और चैट्स के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए बताया था कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाला यह व्यक्ति एक्ट्रेस को वीडियो सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।

अपने इस चौंकाने वाले पोस्ट के साथ ही उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए यह भी कहा था कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस मामले में कोई एक्शन नहीं ले रही है। इसके बाद मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। ओबेद की गिरफ्तार के बाद उर्फी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस का आभार भी व्यक्त किया था। उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए लुक्स फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अपने ड्रेसिंग को लेकर वह कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होती रहती हैं।
urfi-javed_1653029480.jpeg