सोनाक्षी और जहीर ने लिया शादी करने का फैसला, फैंस को दी जानकारी

in #bollywood2 years ago

sonakshi_sinha_1540990684.jpg

सोनाक्षी और जहीर के रिश्तें पर आधिकारिक मुहर लगने के बाद से ही लगातार दोनों की शादी की खबरे आए रहीं है । ऐसे में सोनाक्षी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।जिसके कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, क्यों हाध धोकर मेरी शादी के पीछे पड़े हो। साथ ही कैप्शन में सोनाक्षी ने यह भी लिखा,मेहंदी, हल्दी सब कुछ फिक्स हो गया हो तो प्लीज मुझे भी बता देना।

sonakshi-sinha-in-anita-dongre_201904214924.jpg

एक मीडिया हाउस से बातचीत में जब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से सोनाक्षी संग उनके भाई के रिलेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा, मैं इसपर कोई राय या बात नहीं करना चाहती हूं। बता दें कि जहीर फिल्मों की दुनिया का उभरता हुआ सितारा हैं, वहीं उनकी बहन इंडस्ट्री में स्टाइलिस्ट हैं और कई बड़े सेलिब्रिटीज को स्टाइल कर चुकें हैं।

रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। दर्शक उनकी फिल्मों को देखना भी काफी पसंद करते हैं। वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में 2 जून को सोनाक्षी का जन्मदिन था। जहीर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जहीर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए अपना प्यार इजहार किया। बता दें, जहीर और सोनाक्षी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया हैं। वहीं सोनाक्षी ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रिलेशनशिप की जानकारी अपने फैंस को दी।

a3923744a6d14cefcdd714dcfe9c45a1.jpg

जहीर एक ज्वैलर्स की फैमिली से हैं और बचपन से ही सलमान खान के अच्छे दोस्त भी हैं। जहीर को पहली फिल्म भी सलमान खान के प्रोडक्शन से मिली थी।
जिसका नाम 'द नोटबुक' था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्स एल' में नजर आने वाले हैं। सतराम रमानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी।वहीं फैंस भी इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।

बता दें, वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में स्नैक्स खाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं जहीर ने एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखते हैं "हैप्पी बर्थडे सोनाक्षी,और मुझे ना मारने के लिए तुम्हारा थैंक्यू। आई लव यू. आने वाले समय में हम ऐसे ही हंसते, खाते और खुशियां बटोरते रहेंगे।