खूबसूरत साड़ी में दिखा प्रियंका चोपड़ा का देसी अंदाज

in #bollywood2 years ago

n431327506166558098908274dfa816ec67443739be1fbe3a113b9b46c9f786ac96ecc2d4a58d4329d002bc.jpg

प्रियंका चोपड़ा अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. प्रियंका भले ही अमेरिका समेत पूरी दुनिया में घूमती रहती हैं लेकिन उनका देसी अंदाज आज भी फैन्स का दिल लूट लेता है. प्रियंका चोपड़ा पार्टीज में वेस्टर्न लुक में आग लगाने से भी पीछे नहीं हटतीं.

वहीं ट्रेडिशनल लुक के मामले में भी प्रियंका का कोई सानी नहीं है. प्रियंका ने येलो कलर की खूबसूरत साड़ी में फोटो शेयर की है. इस फोटो पर फैन्स फिदा हो गए हैं.

साड़ी पहन देसी लुक में लूटा दिल

प्रियंका चोपड़ा ने साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है. देसी लुक में खूबसूरत साड़ी में अपना फिगर फ्लांट करती प्रियंका के इस लुक पर फैन्स भी फिदा हो गए. प्रियंका ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘sari sari Nights’. प्रियंका अक्सर ही अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वेस्टर्न लुक से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेस में प्रियंका आग लगाने से पीछे नहीं हटतीं. ड्रेसिंग सेंस के मामले में प्रियंका काफी आगे हैं. हाल ही में अपने पति के साथ वेस्टर्न ड्रेस पहनकर प्रियंका पार्टी में एंजॉय करती दिखीं थीं.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ एक दोस्त की पार्टी में उसके घर पहुंची थी. इस दौरान प्रियंका ने रेड कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी. इस डीप नेक ड्रेस में प्रियंका अपना फिगर फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आईं थी.

फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं प्रियंका

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. प्रियंका अक्सर ही अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी प्रियंका चोपड़ा की काफी तारीफ करते हैं और उनकी फोटो पर कमेंट्स करते रहते हैं.