ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजद ने ट्रोलर्स को दिया करार जवाब, कहा- तुम जैसे लोग.

in #bollywood2 years ago

n4300087521665240398222f1577d5b43375ad05580f9d3b5d31a52cefbd06c883e904337ed112abb72e2a4.jpg

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद आए दिन चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं. जबसे एक्टर ने सबा का हाथ थामा है वो दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौरते रहते हैं.

इतना ही नहीं अब तो ऋतिक सरेआम सबा के साथ नजर आते हैं. कभी डिनर पर तो कभी पार्टीज में एक्टर जहां भी जाते हैं अपनी गर्लफ्रेंड को साथ ले जाते हैं. हाल ही में ये जोड़ी अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग रिसेप्शन में साथ पहुंची थी.

ऋतिक ने मीडिया के साथ सबा का हाथ थामकर तस्वीरें भी खिंचवाई थी. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं, लेकिन इन्हीं तस्वीरों और वीडियो के जलते सबा आजाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. दोनों को साथ में देखकर कुछ यूजर्स उन्हें लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं. कोई बोल रहा है कि ये बाप-बेटी की जोड़ी है. तो कुछ यूजर्स सबा के कपड़ों का मजाक बना रहे हैं.

Screenshot_2022-10-08-20-17-25-46.jpg

इसी बीच सबा आजाद ने सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा ने 'बाप बेटी' कहने वालों को बेहद शराफत के साथ मुंहतोड़ जवाब दिया है. सबा ने एक यूजर के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया.उस कमेंट में लिखा था, आप छी, ईव, याक की तरह दिख रहे थे, जो कुछ भी आप समझते हैं वहीं, मान लो. इस कमेंट को शेयर करे हुए सबा ने एक अच्छा-खासा रिप्लाई दिया है.

उन्होंने लिखा है कि, यह श्रुति हैं, जाहिर तौर पर, वह अपने प्यार से प्यार करती है लेकिन वह भी अपनी असीमित नफरत को शेयर करने के लिए मुझे फॉलो करती हैं, उनके जैसे कई लोग हैं. श्रुति की तरह मत बनो, मुझे अनफॉलो करने के लिए आप पूरी तरह से आजाद हैं. इत्तफाक से, श्रुति को अभी तक ब्लॉक बटन के बारे में नहीं पता है. वे जल्द ही अच्छी तरह से परिचित हो जाएंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा ने सबा का साथ देते हुए उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'डियर सबा, तुम चमक रही हो, और प्यार हमेशा जीतता है. दुनिया का कोई वर्जन नहीं है, जहां यह नहीं है. सिर्फ टाइम लेता है. हमारे साथ मौजूद रहने के लिए थैंक्यू. तुम बहुत अच्छी दिख रही थी और प्यार में भी

Sort:  

All your post Like 2 day's

Please like my post