शाहरुख खान के लाडले आर्यन बनाएंगे वेब सीरीज, 'हीरो' नहीं बल्कि इस 'रोल' से करेंगे करियर की शुरुआत !

in #bollywood2 years ago

c447c48e4bfe2d61be5d1ee105b461ae_original.gif

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान मनोरंजन की दुनिया में वेब सीरीज के जरिए कदम रख रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान बहुत ही जल्दी एक वेब सीरीज में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि लेखक के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि 24 साल के आर्यन ने वेब सीरीज की स्टोरी लिखने का काम पूरा कर लिया है.

टाईम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के इस सीरीज के लिए एक्टर्स की तलाश की जा रही है. वह जिस वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं, उसके लेखन का काम पूरा हो चुका है. बताया जा रहा है कि आर्यन खुद कास्टिंग के लिए एक्टर्स के प्रोफाइल को परख रहे हैं.

साल के अंत तक शुरू होगी सीरीज

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि आर्यन चाहते हैं कि सीरीज के लिए ऐसे कलाकारों का ही चयन किया जाए, जो किरदार में फिट हों. यही कारण है कि आर्यन लेखन के बाद सीरीज के कलाकारों के चयन का काम देख रहे हैं. कई कलाकार इस सीरीज के लिए ऑडिशंस दे चुके हैं. कई कलाकारों के नाम पर चर्चा चल रही है और कुछ कलाकारों को शॉर्टलिस्ट भी किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, इस वेब सीरीज की शूटिंग इस साल में अंत तक शुरू हो जाएगी.

बता दें कि शाहरुख खान ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन खान की रुचि एक्टिंग में इतनी नहीं है. आर्यन को निर्देशन और लेखन का काम ज्यादा पसंद है. फिल्ममेकर बनने के लिए आर्यन पिछले चार सालों से मेहनत कर रहा है. वह लेखन और निर्देशन से जुड़ी बारीकियों को सीखने की कोशिश कर रहा है.

बिलाल ने की है साथ में राइटिंग

आर्यन खान की इस वेब सीरीज का विषय फिल्मी दुनिया से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक, यह सीरीज फिल्मी इंडस्ट्री को लेकर विभिन्न बातें दिखाने की कोशिश करेगी. इस सीरीज में आर्यन के साथ बिलाल सिद्दीकी भी को राइटर के तौर पर जुड़े हैं. बिलाल इससे पहले नेटफ्लिक्स के शो ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में राइटिंग कर चुके हैं. खबर है कि फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए एक्टर प्रीत कमानी इस वेब सीरीज का हिस्सा बन सकते हैं. फिलहाल आर्यन खान के इस प्रोजेक्ट को लेकर सभी इंतजार कर रहे हैं. लेखक के तौर पर आर्यन की प्रतिभा देखने के लिए सभी उत्सुक हैं.

Sort:  

Please like my post mam