दूसरे दिन ‘जुग जुग जियो’ की कमाई में मामूली बढ़त, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसा ना हो जाए हाल

in #bollywood2 years ago

_1656173026.webp

‘जुग जुग जियो‘ का प्रमोशन के जरिए बज तो खूब क्रिएट किया गया लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में ओपनिंग डे पर वह धमाका नहीं कर पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो‘ के बजट का बड़ा हिस्सा प्रचार पर खर्च किया गया। फिल्म के सितारे हर बड़े शहर पहुंचे जहां वो गाने के हुक स्टेप के साथ डांस करते दिखे। दूसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डालें तो यह बहुत उत्साहजनक नहीं है।

कितना रहा कलेक्शन

‘जुग जुग जियो‘ ने ओपनिंग डे पर 9.28 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि पहले दिन ‘भूल भुलैया 2‘ ने 14.11 करोड़, ‘बच्चन पांडे‘ ने 13.25 करोड़, ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ ने 10.70 करोड़ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ ने 10.50 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद ‘जुग जुग जियो‘ का नंबर आता है। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन 11.80 करोड़ रह सकता है। अंतिम आंकड़ा आने तक इसमें मामूली फेरबदल की संभावना है। दोनों दिन के कलेक्शन को मिला दें तो ‘जुग जुग जियो‘ ने 21.08 करोड़ कमा लिए हैं।

अन्य फिल्मों को नहीं छोड़ पाई पीछे

दूसरे दिन के कलेक्शन की तुलना करें तो ‘भूल भुलैया 2‘ ने 18.34 करोड़ कमाए थे। वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज ‘ने दूसरे दिन 12.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह ‘जुग जुग जियो‘ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ से भी पीछे रह गई। वरुण धवन की इस फिल्म का बजट 100 से 150 करोड़ के बीच बताया जा रहा है।

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक और फॉलो कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

लाइक कर दिया

मेरे द्वारा आपकी खबरों को लाइक किया गया है आप से भी सहयोग की अपेछा।
सबका साथ सबका विकास