गदर-2 का प्रमोशन करने गाजियाबाद पहुंचे सनी देओल

in #bollywoodlast year (edited)

image.png
सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं फैन्स तक पहुंचाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इसी प्रमोशनल इवेंट के तहत सनी और अमीषा अपनी इस फिल्म की टीम के साथ गाजियाबाद भी पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। दोनों एक्टर इस मौके पर अपने फिल्मी किरदार वाले लुक में नजर आए और दोनों ने अपने फैन्स के सामने जमकर डांस भी किया।
11 अगस्त को रिलीज हो रही निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म Gadar 2 के प्रमोशन में एक्टर्स और मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में सनी देओल राजस्थान की सैर पर थे, जहां उन्होंने पाकिस्तान बॉर्डर पर देश के सिपाहियों से मुलाकात की और उनके साथ ढेर सारा वक्त बिताया। इसके बाद सनी देओल अटारी बॉर्डर पहुंचे और यहां भी उनका जमकर स्वागत हुआ। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अब ये कलाकार दिल्ली पहुंचे हैं और इसी दौरान उन्होंने गाजियाबाद के फैन्स से भी मुलाकात की।
सनी देओल ने अपने इस इवेंट की कई सारी झलकियां इंस्टाग्राम के इंस्टा स्टोरी पर की है, जिसमें वो अमीषा पटेल के साथ फैन्स के सामने परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस इवेंट में सिंगर उदित नारायण भी इन कलाकारों से मौजूद थे। उदित नारायण ने इस फिल्म के गाने से पूरा माहौल रंगारंग कर दिया और इस गाने पर अमीषा-सनी ने डांस का धमाल मचा डाला।
सनी ने इस फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, 'अपने परिवार और देश के लिए एक बार फिर से गदर मचाएगा तारा सिंह।' बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा लीड रोल में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी हैं।