एयरपोर्ट के बाहर जाह्नवी कपूर अपने शरीर को हाथों से ढकती नजर आईं

बॉलीवुड सितारे आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में वह कैमरे की नजर से बच नहीं सकते। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बांद्रा स्थित दिव्य योग सेंटर के बाहर नजर आईं. इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन जाह्नवी भी इस ड्रेस में थोड़ी असहज महसूस कर रही थीं और तस्वीरें खिंचवाते वक्त वह खुद को हाथों से छुपाती नजर आईं. बता दें, जाह्नवी कपूर के अलावा बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार स्पॉट रहे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

50FBD569-9815-440E-A461-C2EDB7AF71C6.jpeg

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया
अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उर्वशी ने कुछ अजीबोगरीब ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि उर्वशी अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। बता दें, उर्वशी रौतेला ने दिग्गज अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में काम किया है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही चर्चा में रहने वाली शमिता शेट्टी शुक्रवार की रात बांद्रा के बैस्टियन रेस्टोरेंट के बाहर भी नजर आईं. खास बात यह रही कि इस दौरान राकेश बापट भी शमिता शेट्टी के साथ थे।

0B01500D-C21A-40C6-9A53-7E17BAB49245.jpeg

हाथ पकड़े नजर आए शमिता शेट्टी और राकेश बापट
शमिता शेट्टी और राकेश बापट हाथ पकड़े नजर आए। कहा जा रहा है कि राकेश और शमिता शेट्टी को बिग बॉस के घर में रहते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया है। हालांकि शमिता शेट्टी और राकेश ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है। साथ ही सनी लियोन सांताक्रूज के रेस्टोरेंट फूड हॉल के बाहर नजर आईं। सनी लियोन इस दौरान अपने पति डेनियल वेबर और अपने तीन बच्चों के साथ नजर आईं। बता दें, सनी लियोन की बेटी का नाम निशा है और दोनों बेटों का नाम नूह-अशर है।

BC0BE110-8282-4C1F-A1AC-188F277C51AD.jpeg

शुक्रवार रात पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर कृति सेनन भी नजर आईं
एक्ट्रेस कृति सेनन भी शुक्रवार रात पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर नजर आईं. कृति सेनन व्हाइट टॉप और पैंट पहने नजर आईं, इस दौरान वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। कृति सेनन जल्द ही ‘बच्चन पांडे’, ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर शनिवार को जुहू स्थित जिम के बाहर नजर आईं. श्रद्धा ने पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जिम से निकलते वक्त श्रद्धा के हाथ में ढेर सारा सामान था। हालांकि चश्मा पहने और काला मास्क लगाए श्रद्धा काफी फिट नजर आ रही थीं।