ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए अनु कपूर

in #bollywood2 years ago

anuu_kapoor-sixteen_nine.jpg

बॉलीवुड एक्टर अनु कपूर संग ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है. गुरुवार के दिन एक प्राइवेट बैंक सेक्टर से किसी कर्मचारी का उनके पास फोन आया और उन्हें दो बैंक अकाउंट्स की KYC को अपडेट करने के लिए कहा. देखते ही देखते अनु कपूर के खाते से 4.36 लाख रुपये निकाल लिए गए. पुलिस में अनु कपूर ने शिकायत दर्ज कराई है.

बॉलीवुड फिल्म एक्टर अनु कपूर संग धोखाधड़ी हो गई है. उनके बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ गए हैं. इसकी जानकारी पुलिस में अनु कपूर ने दी है. दरअसल, अनु कपूर संग ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है. एक प्राइवेट बैंक से अनु कपूर को फोन आया था, जहां उन्हें खाते से जुड़े KYC को अपडेट करने के लिए कहा गया. बस इसी बीच उनके खाते से 4.36 लाख रुपये निकाल लिए गए. शनिवार को ऑफीशियल्स ने जानकारी दी कि अनु कपूर के साथ पुलिस कॉर्डिनेट किया और वह सुनिश्चित कर रही है कि एक्टर को उनके पैसे वापस मिल जाएं.

एक्टर संग हुई धोखाधड़ी

अनु कपूर को बैंक के एक कर्मचारी का फोन आया. गुरुवार का दिन था. अनु कपूर से बैंक कर्मचारी ने कहा कि उन्हें वह केवाईसी फॉर्म अपडेट करना होगा. इसके बाद अनु कपूर ने उनके साथ अपनी बैंक की डिटेल्स शेयर कीं. साथ ही ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) भी अनु कपूर ने उनसे साथ श्यर किया. यह पूरी जानकारी अनु कपूर ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दी. ऑफीशियल्स इसपर काम कर रहे हैं.

पुलिस ऑफीशियल ने कहा, "बातचीत होने के बाद कॉलर ने उनकी कॉल कहीं और ट्रांसफर कर दी. कपूर के बैंक अकाउंट से 4.36 लाख रुपये निकल चुके थे. कर्मचारी ने यह अमाउंट दो बारी में निकाला. वह भी दो अकाउंट से. जैसे ही यह हुआ बैंक ने अनु कपूर के पास फोन किया और उन्हें बताया कि उनका बैंक अकाउंट के साथ छेड़छाड़ हुई है. उन्होंने किसी को अपनी डिटेल्स शेयर तो नहीं की, लेकिन अनु कपूर पहले ही यह कर चुके थे." अनु कपूर ने बिना वक्य लगाए पुलिस को इन्फॉर्म किया. बैंक से बातचीत की कि वह उनके खाते को सीज कर दें.

बैंक ने अनु कपूर के दोनों खाते फ्रीज कर दिए. पुलिस सुनिश्चित कर रही है कि अनु कपूर को उनके पैसे वापस मिल जाएं. इंडियन पीनल कोड और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट प्रोविजन के तहत केस को रजिस्टर कर लिया गया है. ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर पुलिस अपना काम कर रही है. वह हर कोशिश कर रही है कि अनु कपूर को उनके पैसे वापस मिल जाएं.