जब रवीना टंडन ने कहा था- अक्षय कुमार तो रेखा को करते हैं बर्दाश्त, उनसे दूर भागते हैं

in #bollywood2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS
PUBLISHED BY - PREETIYADAV
अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को भी पसंद थी। वहीं 90 के दशक के शुरुआत में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी आने लगी थीं। रवीना ने खुद बताया था कि दोनों ने 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन इसे पब्लिक में नहीं लाना चाहते थे। वहीं 1996 में रेखा और अक्षय के रोमांस की खबर आने लगी थी जिसके बाद रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि ये सब सच नहीं है। दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है, इतना ही नहीं अक्षय तो रेखा से दूर भागते हैं।

रेखा से दूर भागते थे अक्षय

रवीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दोनों ने 90 के दशक के एंड में सगाई कर ली थी जब रेखा और अक्षय के लिंकअप की खबरें वायरल हो रही थीं फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान। उन्होंने आगे कहा था, 'मुझे नहीं लगता अक्षय और रेखा के बीच कुछ है। अक्षय तो बल्कि रेखा को देखकर दूर भागते हैं। अक्षय, रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं। एक बार तो रेखा घर से अक्षय के लिए लंच लाने लगी थी और तब मुझे बीच में आना पड़ा। ये सब चीजें आगे ही बढ़ती जा रही थीं।'

वैसे इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीत कुछ बोल्ड सीन भी शूट हुए थे और उन सीन को देखने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें और तेजी से वायरल होने लगी थीं।

फिर हो गया ब्रेकअप

बता दें कि रवीना के साथ फिर अक्षय का 1998 में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ साल की डेटिंग के बाद फिर अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल से शादी कर ली। दोनों के फिर 2 बच्चे हुए।

वहीं रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थंडानी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। आज दोनों ही स्टार्स अपने-अपने परिवार के साथ खुश हैं।

Sort:  

🙂🙂🙂