सलमान खान कर सकते हैं शहनाज़ गिल से शादी – इंडस्ट्री में दोनों को लेकर खबरे हुई वायरल

in #bollywood2 years ago

जैसा की हम सभी जानते है की सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल गहरे सदमें में चली थी। हालांकि, समय के साथ उन्होंने अपने आपको संभाल लिया और फिर से इंडस्ट्री में नजर आने लगीं। शहनाज गिल जब सदमे में थीं तो कई लोगो ने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी, लेकिन अब शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है।

Shahnaz-gill-and-salman-khan-768x448.png

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थी, जहां उनके शाहरुख और सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। वही, इफ्तार पार्टी के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान और शहनाज गिल को लेकर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड के दबंग खान (सलमान खान) से शादी करने वाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिमे शहनाज गिल सलमान खान का हाँथ पकड़कर उन्हें अपनी गाडी की तरफ ले जाती है। बात यही नहीं रूकती आगे शहनाज अपने हांथो से सलमान के गालो को सहलाती है और दोनों सबके सामने एक दूसरे को गले लगाते हुए भी दिख रहे है।

navbharat-times-17.webp

इन दोनों की नजदीकियां देख अब यूजर्स तरह-तरह की बाते करने लगे है। एक यूजर्स ने कहा की, ‘जल्द ही शहनाज गिल और सलमान खान शादी करने वाले है।’ वही दूसरे यूजर्स ने ये भी कहा की, ‘सलमान खान को कटरीना चाहिए थी तो उन्हें पंजाब की कटरीना मिल गई है।’

ऐसे में अब कहा जा रहा है आखिरकार दबंग खान को दुलहनियाँ मिल गई है। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हमे पता नहीं…. या ये खबर भी पहले की तरह अफवाह ही निकलती है।