Ananya pandey से पहले इन एक्टर्स को मिल चुका है worst actors का टैग, KRK और सलमान का नाम भी शामिल

in #bollywood2 years ago

ananya_pandey_krk_salman_khan__1661917495.jpegहाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाइगर में अपनी खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। दर्शक लगातार उन्हें खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोल कर रहे है। अनन्या पांडे से पहले बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक एक्टर के रूप में नकार चुके हैं। आइए जानें कौन से हैं ये एक्टर जिन्हें इंडस्ट्री में वर्स्ट एक्टर जैसे टैग्स दिए गए...

अनन्या पांडे
हालिया रिलीज लाइगर में खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लाइगर के बाद अब लोगों का रिएक्शन ये है कि वह अनन्या की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहते। कुछ ट्रोलर्स का तो कहना है कि अनन्या को उनकी खराब एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए। यही नहीं अब यूजर्स उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल भी नहीं देखना चाहते है। बता दें इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
इस फिल्म में वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी, लेकिन ट्रोलर्स का इसे लेकर ये कहना है कि अनन्या अब आयुष्मान की फिल्म को भी बर्बाद कर देगी।

जाह्नवी कपूर
फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर को इस फिल्म के में एक्टिंग के लिए नकारात्मक समीक्षाएं मिली थीं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग स्क्ल्सि के लिए ट्रोल किया गया था। ना केवल धड़क बाकी फिल्मों में भी जाह्नवी के अभिनय को एवरेज से कम आंका गया। इस बारे में जाह्नवी ने खुद भी बात की थी कि जब धड़क में खराब एक्टिंग को लेकर उन्होंने रिव्यूज पढ़े तो वे बाथरूम में जाकर खूब रोई थीं। ’
केआरके
केआरके इन दिनों गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साल 2005 में फिल्म 'सितम' से अपना करियर शुरू करने वाले केआरके ने कई फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन बेहद खराब एक्टिंग के चलते उनका सिक्का बॉलीवुड में चल नहीं पाया। उन्होंने साल 2006 में 'मुन्ना पांडेय बेरोजगार' इसके बाद 'देशद्रोही', 'एक विलेन' जैसी फिल्में की। केआरके अब खुद को सेल्फ मेड फिल्म क्रिटिक बताते हैं और आए दिन किसी ना किसी स्टार की टांग खींचते नजर आते हैं। बता दें केआरके की खराब एक्टिंग के मीम्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

सलमान खान
आपको ये जानकर शायद हैरानी हो कि सपुरहिट फिल्में देने वाले सलमान खान को दुनिया के सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल ने 'worst Bollywood Actor' बताया था। साल 2018 में ये खबर खूब वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट्स शेयर करके सलमान खान को खूब ट्रोल भी किया गया था। दरअसल हुआ ये था, सर्च इंजन गूगल को खोलेंगे पर 'worst Bollywood Actor' लिखने पर सलमान खान का नाम सबसे टॉप पर आ रहा था। ये खबर उन साल एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में छाई रही थी। हालांकि उस साल रिलीज हुई एक्टर की फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसमें कोई दो राय नहीं कि समलान फिल्मों में अपनी एक्टिंग को लेकर तो ट्रोल होते ही आए हैं लेकिन उनके स्टारडम के आगे ये फैक्टर बोना रह जाता है।