कार्तिक आर्यन से लेकर सुशांत तक, शुभमन से पहले इन सेलेब्स संग जुड़ चुका है सारा का नाम

in #bollywood2 years ago

shubhman_gill_and_sara_ali_khan_and_kartik_aaryan_1661836238.webpभारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि शुभमन एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रही लड़की सारा अली खान ही हैं, साथ ही दोनों सेलेब्रिटीज की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा अली खान का नाम किसी दिग्गज सेलेब्रिटी के साथ जुड़ रहा है। इससे पहले भी सारा अली खान के रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब आती रही हैं, हालांकि बाद में या तो एक्ट्रेस ने उस स्टार से दूरियां बना लीं या फिर किसी न किसी की तरफ से इन खबरों का खंडन कर दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता
सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से रखा था। फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड रोल में थीं और दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। कुछ ही वक्त के भीतर सोशल मीडिया पर सारा और सुशांत के रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगी थीं जिस पर करीना कपूर खान की तरफ से बहुत ही खराब रिएक्शन देखने को मिला था।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान
सारा अली खान ने फिल्म 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ काम किया था। कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे और सारा ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की थी और इसी बीच वो वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें कार्तिक आर्यन ने एक लड़के से सारा अली खान को भाभी कहलवाया था। हालांकि फिल्म पिटने के बाद दोनों ने दूरियां बना ली थीं।

Sort:  

Plz like me my all post

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏