'तितलियां' फेम लिरिक्स राइटर जानी का कार एक्सीडेंट, टक्कर के बाद पलटकर गिरीं दोनों गाड़ियां

in #bollywood2 years ago

jaani_car_accident_1658250777.webp
'पछताओगे', 'फिलहाल', 'तितलियां', 'बारिश की जाए' जैसे सुपरहिट गाने लिखने वाले स्टार लिरिक्स राइटर जानी जोहान का कार एक्सीडेंट हो गया। मोहाली सेक्टर 88 के पास से जानी अपने 2 दोस्तों के साथ गुजर रहे थे जब इनकी गाड़ी एक दूसरी कार से टकरा गई। दोनों गाड़ियां पलट गईं और गाड़ियां पलटने से पहले दो लोग गाड़ियों से गिर पड़े।

चौराहे पर नहीं रुकने के चलते हुआ एक्सीडेंट
मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि क्योंकि दोनों ही गाड़ियां चौराहे पर नहीं रुकी थीं इसलिए दोनों गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया। 33 वर्षीय म्यूजिशियन और बाकी दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी लोगों को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस के पहुंचने से पहले जानी और बाकी लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। हालांकि बाकी मामलों की पुलिस जांच कर रही है।

जानी के एक्सीडेंट के बाद चिंता में हैं फैंस
अब तक किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उधर सोशल मीडिया पर ये खबर आने से फैंस में चिंता का माहौल है। बता दें कि पहले काफी वक्त तक पंजाबी फिल्मों के गाने लिखते रहे जानी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्होंने एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने दिए। काफी वक्त तक लिरिक्स राइटिंग करने वाले जानी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है और अब तो वह एक्टिंग में भी हाथ आजमाने लगे हैं।