रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'शमशेरा' का टीजर रिलीज

in #bollywood2 years ago (edited)

NEWS DESK: WORTHEUM, PUBLISHED BY: HEENA MANSURI, 22TH JUN 2022 02:47 PM IST

2022-06_e469959b-b119-4880-9632-83ac61ad3fd4_ranbir_kapoor_shamshera.webp

रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में रणबीर कपूर का पहला लुक लीक हो गया था जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने अब इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर बेहद दमदार है और इसमें कई दिलचस्प झलकियां फैंस को दिखाई गई है. साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है.

रणबीर और संजय दत्त का लुक आया सामने

टीज़र हिंसा के शॉट्स के साथ शुरू होता है और संजय दत्त को एक खतरनाक पुलिस अधिकारी के रूप में लोगों को प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया है. यह दृश्य तब डकैतों के एक विशाल समूह में कट जाता है, जो काले कपड़े पहने हुए हैं और जिसका नेतृत्व रणबीर कपूर कर रहे हैं. हम उनके वॉयस-ओवर को उनके चरित्र का परिचय देते हुए सुनते हैं, जिसमें वो लंबे बालों के साथ हटकर लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी लुक वाकई बेहद अलग और शानदार लग रहा है.

फैंस कर रहे है कमेंट्स

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, क्या ये रणबीर कपूर की आवाज है? वाह. एक और यूजर ने लिखा, जबरदस्त, वो आ रहा है. एक और यूजर ने लिखा, "निर्देशक: करण मल्होत्रा" की वजह से ही मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर आश्वस्त हूं." एक यूजर ने लिखा, संजू बाबा और रणबीर कपूर का और इंतजार नहीं कर सकते. एक और यूजर ने लिखा, निशब्द: तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं.