पपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ, गुस्से में लगाई झाड़, बंद कराए कैमरे! फैंस बोले- बेबी बंप छिपा रही...

in #bollywood2 years ago

पपराजी कैमरा लेकर हमेशा सेलेब्स के पीछे दौड़ लगाते रहते हैं. कई बार सेलेब्स भी खुशी-खुशी कैमरा के सामने पोज करते हैं तो कई बार वह चिड़े मन से उस जगह से निकल जाते हैं. लेकिन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पपराजी की अच्छी-खासी क्लास लगा दी है. जी हां...हमेशा शांत और मुस्कुराती एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) को पपराजी पर जबरदस्त गुस्सा आ गया. एक्ट्रेस ने फटकार लगाते हुए कैमरा बंद करा दिए.

कैटरीना कैफ ने पपराजी की लगाई क्लास

दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photos) की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों पहले इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. जिसमें एक्ट्रेस सीढ़ियां संभलते हुए उतरती दिख रही थीं और उनका कुछ बेबी बंप भी दिख रहा था. शायद, इसी का गुस्सा एक्ट्रेस ने अब पपराजी पर निकाला है. कैटरीना (Katrina Kaif), अपने शाम की वॉक के लिए पॉर्क पहुंची थीं वहीं पपराजी अपने कैमरा लेकर कैटरीना की तस्वीरें लेने क लिए के लिए पहुंच गए.

कैटरीना कैफ जैसे ही गाड़ी से उतरने लगीं तो पपराजी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिए. इसके बाद कैटरीना ने गाड़ी का दरवाजा आधा बंद किया और भड़कते हुए बोलीं- सुनो कैमरा नीचे रखिए. वहीं कैटरीना कैफ ने यह बोलने के बाद कैमरामैन्स को शांत कराने का काम भी किया. सभी पपराजी ने कैटरीना की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए उनकी बात मान ली.

प्रेग्नेंसी को लेकर फिर चर्चा में

कैटरीना कैफ एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बता दें कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल ने साल 2021 दिसंबर में शादी की थी. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी और उनके रिसेप्शन फोटोज ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया था.