मिसेज सिद्धार्थ मल्होत्रा बन गईं कियारा आडवाणी, घोड़ी पर बैठ बारात लेकर पहुंचे थे दूल्हे राजा

in #bollywood2 years ago

Wortheum news::
1582360-collage-maker-07-feb-2023-05.55-pm.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस बात की जानकारी सिद्धार्थ और कियारा या फिर किसी आधिकारिक सूत्र ने तो नहीं बल्कि उस घोड़ी वाले ने दी जिसकी घोड़ी पर बैठकर सिद्धार्थ कियारा से ब्याह रचाने बारात लेकर गए थे. उस घोड़ी वाले ने सूर्यगढ़ पैलेस से बाहर आते ही बताया कि सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके साथ ही इस घोड़ी वाले ने मीडिया से बात करते हुए अंदर के नजारे के बारे में बताया. साथ ही बताया कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपने इस खास दिन पर किस रंग का आउटफिट पहना था.

हो गई शादी
सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर खड़े मीडिया वालों से बात करते हुए घोड़ी वाले ने कहा- 'सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की शादी हो गई है.' इस वीडियो में घोड़ी वाला उस घोड़ी को पकड़े हुए दिखा जिस पर बैठकर सिद्धार्थ कियारा से ब्याह रचाने बारात लेकर गए थे. ये घोड़ी वीडियो में सजी हुई नजर आ रही है.

पहना सिल्वर कलर का आउटफिट
इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है जो गुलाबी कलर के कपड़े पहने हुआ है. उसके हाथ में मिठाई की टोकरा है. मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि सिद्धार्थ और कियारा ने सिल्वर कलर का आउटफिट पहना हुआ था.

2 से 4 बजे के बीच लिए फेरे
कियारा और सिद्धार्थ ने दोपहर करीब 2 से 4 बजे के बीच फेरे लिए. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद ये दोनों सितारे सूर्यगढ़ पैलेस में ग्रैंड पार्टी रखने वाले हैं. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि कई खबरें ऐसी भी आईं कि ये दोनों दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है.