'KGF Chapter 3' को लेकर सामने आया प्रोड्यूसर का नया बयान, यश के साथ फिल्म जल्द शुरू करने पर दिया अपडेट

in #bollywood2 years ago

'KGF Chapter 3' अपनी रिलीज से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म के अंत में एक सीन द्वारा चैप्टर 3 की ओर इशारा किया गया है। जिसके बाद से दर्शक अगले पार्ट को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और फिल्म से जुड़ी हर अपडेट को फॉलो कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने पार्ट 3 को लेकर खुशखबरी सुनाई थी। वहीं अब एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा कुछ और ही कह रहे हैं।

शनिवार को होमेब्ल फिल्म्स (Hombale Films) की तरफ से बयान जारी करते हुए कार्तिक गोडा ने कहा है कि उनका केजीएफ 3 की शूटिंग शुरू करने का अभी कोई इरादा नहीं है। वे जब ही इसकी शूटिंग स्टार्ट करेंगे तो धमाकेदार तरीके से फिल्म को लेकर घोषणा करेंगे। कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उड़ रही सभी खबरें अटकलें हैं। हमारे पास अभी के लिए बहुत सारे रोमांचक प्रोजेक्ट्स है, होमबेल फिल्म्स जल्द ही केजीएफ 3 शुरू नहीं करेंगी। जब हम इस दिशा में काम शुरू करेंगे तो हम आपको धमाकेदार तरीके से बताएंगे।"

बता दें कि हाल ही में प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने बताया था कि 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील अभी फिल्म 'सालार' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग अक्टूबर-नवंबर तक खत्म कर ली जाएगी। इसके बाद इसी साल वे अक्टूबर से 'केजीएफ 3' की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं और साल 2024 में फल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। ऐसे में प्रोड्यूसर की तरफ से जारी नया बयान फैंस के लिए काफी निराशाजनक है।

'केजीएफः चैप्टर 2' के बिजनेस की बात करें तो फिल्म को थिएटर्स में लगे हुए लगभग एक महीने होने वाले हैं और फिल्म अभी तक डटी हुई है। इसके साथ ही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1185 करोड़ के आसपास तक की कमाई कर ली है और अब 1200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। 'केजीएफः चैप्टर 2' में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन , श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। kgf.JPG