सोनू सूद को फैन ने खून से बनी पेंटिंग गिफ्ट में दी,

in #bollywood2 years ago

n4212698761662797484435f05296da345c5d7847f44fede32184c339bff2cf1c3052c317e5e31cfc0d4bf2.jpg

सोनू सूद (Sonu Sood) अपने अभिनय के अलावा अपने परोपकार से जुड़े कामों के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर को हाल में एक फैन से एक ऐसा उपहार मिला, जो उनके चैरिटी वर्क के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता था.

फैन ने सोनू को खून से बनी अपनी एक पेंटिंग भेंट की और ऐलान किया कि वे उनके लिए मरने तक को तैयार हैं.
सोनू ने प्रशंसक के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और उनसे रक्तदान करने का अनुरोध किया. सोनू ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन और आर्टिस्ट मधु गुर्जर के साथ अपनी मुलाकात के एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों एक-साथ पेंटिंग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने फैन की कला का किया सम्मान

सोनू वीडियो में फैन की तारीफ में कह रहे हैं, ‘वे बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं. भाई साहब ने मेरी एक पेंटिंग बनाई है…’ सोनू कुछ आगे कहते, उससे पहले ही फैन ने उन्हें रोकते हुए कहते हैं, ‘खून से बनाई है.’ इस पर एक्टर कहते हैं, ‘यही तो आपने गलत किया है, जो इसे खून से बनाया है.’

सोनू सूद ने फैंस से किया रक्तदान करने का अनुरोध

फैन ने उनसे कहा, ‘मैं तुम्हारे लिए अपनी जान कुर्बान कर दूंगा.’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘तुम भगवान से कम नहीं हो.’ तीसरे ने कहा, ‘हमने तुम्हारे जैसे बड़े दिल वाले को कभी नहीं देखा.’ सोनू ने फिर कहा, ‘मैं समझता हूं, लेकिन खून से क्यों? इसके बजाय रक्तदान करें.’ सोनू ने दर्शकों से कलाकार का समर्थन करने का अनुरोध करते हुए वीडियो को समाप्त किया और फैन से कहा कि उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं.

सोनू सूद के पास हैं कई फिल्में

सोनू ने वीडियो को शेयर करते हुए ब्लड डोनेट करने की अपनी रिक्वेस्ट दोहराई और लिखा, ‘रक्तदान करो मेरे भाई, खून से मेरी पेंटिंग बनाकर इसे बर्बाद न करें. बहुत-बहुत धन्यवाद.’ बता दें कि सोनू सूद को आखिरी बार अक्षय कुमार-स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में देखा गया था. वे अगली बार तमिल फिल्म ‘थमिलारासन’ में दिखाई देंगे. वे अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.