KGF Chapter 2 ने ओपनिंग डे पर मचाई धूम,किया रिकार्डतोड़ कलेक्शन

in #bollywood2 years ago

20220415_155853.jpgयश स्टारर 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' ने पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग का क्रेज देखकर जो अनुमान लगाया जा रहा था, वह सच साबित हुआ। प्रशांत नील के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर कमाई के पुराने सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 'वॉर', 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' और 'बाहुबली 2' को पछाड़ते हुए यश की यह फिल्‍म अब पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है।

इस फिल्‍म ने पहले दिन जहां देशभर में 134.5 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है, वहीं सिर्फ हिंदी वर्जन में इस फिल्‍म ने रेकॉर्ड 63.66 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है। हिंदी में अब तक पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई का रेकॉर्ड रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' के नाम था। इस फिल्‍म ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। जबकि KGF: Chapter 2 ने पहले दिन हिंदी वर्जन से 53.95 करोड़ रुपये कमाकर सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। केजीएफ-2 ने पहले दिन देशभर में करीब 112 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। गुरुवार को रिलीज इस फिल्‍म को दर्शकों से खूब प्‍यार मिल रहा है। गुरुवार की तरह अब शुक्रवार को भी सिनेमाघरो में 80-100 फीसदी सीटें भरी हुई मिल रही हैं। शुक्रवार को गुड फ्राइडे की छुट्टी भी है, ऐसे में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बंपर कमाई की उम्‍मीद है।

20220415_162403.jpgफिल्म का पहला पार्ट भी सुपरहिट रहा था, फैंस ने इसे पिछले पार्ट से भी ज्यादा बेहतर बताया है। वहीं समीक्षक भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस है और स्टार्स की शानदार एक्टिंग है। फिल्म ने रिलीज होते ही अपना अलग बज क्रिएट कर लिया है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में इतनी भीड़ उमड़ रही है कि थिएटर्स हाउसफुल हो रहे हैं। कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें टिकटें नहीं मिल पा रही हैं और फिल्म का शो हाउसफुल जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म में यश की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन की दमदार एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने इससे बढ़िया फिल्म नहीं देखी।

कहा जा रहा है कि थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इससे पहले केजीएफ का पहला पार्ट भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

Sort:  

आपको मैंने फॉलो किया आप भी मुझको फॉलो करिए अभी खबरों को ने लाइक किया आप मेरी खबर को लाइक करिए