जैकलीन ने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति

in #bollywood2 years ago

20220511_203818.jpgहिंदी फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडिस ने बुधवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में एक याचिका दायर कर 15 दिनों के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है।

एक चैनल से बातचीत में फ़र्नांडिस के वकील अजीत सिंह ने बताया कि कई कामों के चलते जैकलीन फर्नांडिस को यूएई के अबू धाबी, नेपाल और फ़्रांस जाने की ज़रूरत है। उन वजहों में से एक आइफ़ा अवार्ड भी है। अजीत सिंह ने चैनल के प्रतिनिधि को बताया, 'मौजूदा केस के तथ्य और हालात देखते हुए यह आवेदन दाख़िल किया गया है। हमने मांग की है कि आवेदक को उनका पासपोर्ट लौटाया जाए।'

बता दें कि जैकलीन फ़र्नांडिस भारत की नहीं बल्कि श्रीलंका की नागरिक हैं और 2009 से भारत में रहकर बॉलीवुड के लिए काम कर रही हैं। याचिका में कहा गया है- प्रवर्तन निदेशालय ने मौजूदा मामले में जो चार्जशीट दाख़िल की है, उसमें जैकलीन का नाम अभियुक्त के रूप में दर्ज नहीं है। फिर भी बिना कोई ख़ास वजह बताए ईडी ने आवेदक का पासपोर्ट जब्त कर लिया।

इसमें आगे कहा गया कि जैकलीन चूँकि जानी मानी अभिनेत्री हैं, इसलिए उन्हें कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए विदेश जाना ज़रूरी होता है। मालूम हो कि मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोप में जैकलीन फ़र्नांडिस पर यह मामला दर्ज किया गया है।