कॉफी विद करण' में नहीं आएंगे रणबीर कपूर, करण जौहर ने बताई मना करने की वजह

करण जौहर जल्द ही अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन के साथ लौटने वाले हैं। ऐसे में काफी समय से चर्चा चल रही है कि शो के पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे। लेकिन अब करण जौहर ने बताया है कि उनके शो में रणबीर कपूर नहीं आने चाहते हैं। करण ने रणबीर के चैट शो का हिस्सा न बनने की वजह भी बताई है।
1655297724426.jpeg
रणबीर कपूर, करण जौहर - फोटो : Social Media
करण जौहर ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर बात की। करण ने बताया, 'रणबीर कपूर पहले ही मुझसे कह चुके हैं कि मैं आपके शो पर नहीं आ रहा हूं। क्योंकि फिर उन्हें लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़गी। रणबीर ने कहा कि मुझे प्लीज अपने शो पर मत बुलाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने की बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।'
करण जौहर, रणबीर कपूर - फोटो : सोशल मीडिया
इससे पहले 2017 में भी रणबीर ने चैट शो को लेकर ऐसी ही बातें की थीं। करण के साथ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म करने के तुरंत बाद, रणबीर ने एक पॉडकास्ट में कहा था, 'मुझे इस सीजन में मजबूर किया गया था। मैंने करण से कहा था मैं नहीं आना चाहता। मैं और अनुष्का शो का विरोध करने के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ लाने जा रहे थे क्योंकि यह ठीक नहीं है। बता दें कि करण के चैट शो में अक्सर ही सिलेब्स कई बातें कर देते हैं, जिनकी वजह से खूब हंगामा होता है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट - फोटो : सोशल मीडिया
रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे।

Sort:  

Like or comment kre