Urfi Javed ने भरी बारिश में पहने ना के बराबर कपड़े, Video देख पब्लिक बोली- ‘बेल्ट का अच्छा इस्तेमाल किया’

in #bollywood2 years ago

Urfi-Javed-2022-06-30T153906.202-786x522.jpg
उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो (Video) या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस ऊर्फी जावेद के इन अतरंगी लुक्स को काफी पसंद करते हैं. कुछ लोग उर्फी के लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं. उर्फी अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं.

उर्फी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर आए दिन बढ़ती जा रही है और उनकी फोटो और वीडियो पर लाखों में लाइक्स आते हैं. एक बार फिर से उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह भारी बारिश में बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CfbI5OlqPl1/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारी बारिश में बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. उर्फी ने इस वीडियो में ऐसी ड्रेस पहनी है जिसमें उन्होंने अपने टॉप के ऊपर बेल्ट बांधी हुई है जिसे देखकर फैंस उन्हें कमेंट सेक्शन में ट्रोल भी कर रहे हैं.
आपको बता दें कि उर्फी इससे पहले भी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन उर्फी अपने फैशन को लेकर कहीं कंप्रोमाइज़ नहीं करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उर्फी ने कॉटन कैंडी को ही अपनी ड्रेस बना लिया था.
उर्फी का कहना है कि वह यह सब अपनी मर्जी से करती हैं और अपने चाहने वालों के लिए करती हैं. उर्फी का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी ऐसी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. उर्फी का मानना है कि ये सिर्फ अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि अपने टैलेंट को लेकर भी पहचानी जाती हैं.