आयशा टाकिया की PHOTO ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा, सालों बाद देख हैरान फैन्स ने पूछा

in #bollywood2 years ago

बीते कुछ सालों में आयशा टाकिया का लुक काफी बदल गया है और इस बात को उनके फैन्स बखूबी जानते हैं. तभी जब उनकी एक बार फिर ताजा तस्वीर सामने आई तो फैन्स को यकीन नहीं हो पाया कि ये वही क्यूट एक्ट्रेस हैं.
7nf55u58_ayesha_625x300_28_June_22.webp
आयशा टाकिया का नाम अगर बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में लिया जाए तो यह गलत नहीं होगा. आयशा टाकिया जब फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' में नजर आई थीं तो लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे. इसके बाद वे सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'वांटेड' में दिखाई दीं और इस फिल्म से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली. इस फिल्म में काम करने के बाद वे 'वांटेड गर्ल' के नाम से भी फेमस हईं. आयशा टाकिया इस समय भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें काफी एक्टिव देखा जाता है.
बीते कुछ सालों में आयशा टाकिया का लुक काफी बदल गया है और इस बात को उनके फैन्स बखूबी जानते हैं. तभी जब उनकी एक बार फिर ताजा तस्वीर सामने आई तो फैन्स को यकीन नहीं हो पाया कि ये वही क्यूट एक्ट्रेस हैं. आयशा टाकिया की जो लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें अपने पति अबु फरहान आजमी के साथ देखा जा सकता है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें अबु फरहान आजमी अपने फोन में देख रहे हैं तो वहीं आयशा कैमरे में देख मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.
https://www.instagram.com/p/B4XkcGRHUCQ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
आयशा टाकिया की इस नई फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप पहले ही प्यारी थी. सर्जरी की क्या जरूरत पड़ी". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "खूबसूरत चेहरा बिगाड़ना कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से सीखे". हालांकि कुछ लोग आयशा की फोटो पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं.