पैपराजी को कौन देता है एक्ट्रेस के आने की खबर?

in #bollywood2 years ago

इस वीड‍ियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. यूजर्स ने लाफ‍िंग इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है. कुछ ने सरगुन की तारीफ की है तो कुछ ने उनकी एक्ट‍िंग को उर्फी जावेद का एक्ट बताया है.

आए दिन पैपराजी द्वारा लिए गए सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स, जिम लुक्स या पार्टी लुक्स वायरल होते रहते हैं. लेक‍िन कई बार लोगों के मन में ये सवाल भी उठता है क‍ि आख‍िर पैपराजी को सेलेब्स की टाइमिंग और लोकेशन कैसे पता चलती है. इसी पर एक्ट्रेस सरगुन मेहता का एक फनी वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो को देख आपको भी किसी की याद आ जाएगी.

पैपराजी से सेलेब्स की होती है सेट‍िंग?

वीड‍ियो में पहले तो सरगुन पैपराजी को देख सरप्राइज्ड और जल्दबाजी में होने की एक्ट‍िंग करती हैं. वे कहती हैं- 'तुम्हें कैसे पता क‍ि मैं कहां हूं...मुझे बहुत देर हो गई हूं.'. इसके बाद वीड‍ियो में पैपराजी से मिलने से पहले का पार्ट भी दिखाया गया है. इसमें सरगुन एक फोटोग्राफर को कहती हैं- 'पैप्स तुम लोग आ गए क्या?' फोटोग्राफर कहता है- 'मैडम अभी टाइम लगेगा, सारे फोटोग्राफर्स बुलाए हैं.' आगे सरगुन कहती हैं- मैं पहुंच गई हूं यार. तो फोटोग्राफर जवाब देता है- 'आप पेमेंट भी तो लेट भेजते हो ना, खैर, आ जाओ, सब चिल्ला देंगे
https://www.instagram.com/reel/CfRko3upBK8/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
लोगों को आई उर्फी की याद

इस वीड‍ियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. यूजर्स ने लाफ‍िंग इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है. कुछ ने सरगुन की तारीफ की है तो कुछ ने उनकी एक्ट‍िंग को उर्फी जावेद का एक्ट बताया है. एक यूजर ने लिखा-'उर्फी लगती है ऐसे'. दूसरे ने लिखा- 'ऐसे ही करती है उर्फी'. एक अन्य ने लिखा- 'किसी ने उर्फी को टैग किया क्या?' एक ने कमेंट किया- 'राखी दीदी और उर्फी के लिए परफेक्ट है ये
कई लोगों ने सरगुन की एक्ट‍िंग को उर्फी जावेद की नकल बताई है. कुछ समय पहले उर्फी अपने एयरपोर्ट लुक के लिए काफी चर्चा में भी आई थीं. जनता ने ही नहीं बल्क‍ि एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी उर्फी के वायरल एयरपोर्ट लुक्स का मजाक उड़ाया था.