48 की उम्र में भी खुद को रखती है फिट, करिश्मा कपूर के चेहरे में आज भी नही है कोई झुर्रियां

in #bollywood2 years ago

fed53614139e3658adadd9526a037d27.webp
करिश्मा कपूर ने फ़िल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। 48 साल की करिश्मा 90 की दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी है। गोविंदा के साथ इनकी जोड़ी सबसे खूबसूरत रहती थी। आज हम उनकी फिटनेस की बात कर रहे है। 48 साल की करिश्मा नही है किसी भी हीरोइन से कम, उनकी अदाएं और उनका चेहरा बहुत खूबसूरत है। आलिया की ननंद होने के बावजूद भी करिश्मा नही है उनसे कम। करिश्मा की खूबसूरती का राज़ है कुछ घरेलू और पुराने प्रोडक्ट्स। आईये जानते है…

शुद्ध देसी घी

करिश्मा कपूर अपनी सेहत का बहुत अच्छे से ध्यान रखती है। शुद्ध देसी घी का इस्तेमाल वो हमेशा से करती है खाने में। इससे उनकी स्किन को ग्लो मिलता है।
38b40567f8021d6e587d1fbebe8abe86.webp
हाइड्रेशन

अच्छी स्किन पाने के लिए बॉडी को हाइड्रेट रखना जरूरी है और लोलो भी इस बात पर यकीन रखती हैं। लाइफस्टाइल एशिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि वह दिनभर में खूब पानी पीती हैं। इसके साथ ही वह नारियल पानी और दही को भी अपनी डेली डायट का हिस्सा बनाकर रखती हैं। वह अपनी बेटी तक को छोटी उम्र से ही बॉडी हाइड्रेशन की टिप सिखाती आई हैं।

घरेलू नुस्खे

करिश्मा कपूर घरेलू नुस्खों का बहुत इस्तेमाल करती है, इसका प्रमुख कारण है कि वो विश्वास करती है कि पपीता, नारियल का तेल, नीम, तुलसी जैसी चीज़ों का इस्तेमाल करती है ताकि उनकी स्किन ग्लो में रहे और झुर्रियां ना रहे।!