श्रीदेवी के बेटी जहान्वी कपूर को हो गया है प्यार रात रात भर दोनों बाहर, जल्द होगी दोनों की शादी

in #bollywood2 years ago

श्रीदेवी के बेटी जहान्वी कपूर को हो गया है प्यार रात रात भर दोनों बाहर, जल्द होगी दोनों की शादी

जहान्वी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रही है। जहान्वी कपूर मशहूर दिंवगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है, श्रीदेवी ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया था। श्रीदेवी को हर कोई जानते है। जहान्वी कपूर ने बॉलीवुड में कुछ ही फिल्में की है लेकिन वो अपनीओ पर्सनल लाइफ के लिए बहुत ज्यादा जनि जाती है। जहान्वी कपूर ने 2018 में धड़क मूवी से फिलोम में डेब्यू किया था इस मूवी में उनके साथ शहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी। इस मूवी ने ज्यादा कुछ क़माल तो पाई लेकिन इसकी वजह से जहान्वी कपूर को सब पहचानने लगे थे।
जहान्वी कपूर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में खूब छाई हुई वजह है वायरल हो रही उनकी तस्वीर दरअसल आपको बता दे की जहान्वी कपूर की इन दिनों कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसे वे एक लड़के के साथ दिख रही है। इन फोटो के बाद जहान्वी पूरे ट्रेंड हो रही है।

दरअसल आपको बता दे की ओरहान अग्निहोत्री नाम के लड़के के जान्हवी कपूर बेहद करीब है। जान्हवी कपूर को बहुत बार ओरहान के साथ देर रात तक पार्टी करते हुए देखा है और इतना ही नही बहुत बार रात-रातभर जान्हवी कपूर इस ओरहान के ही साथ रहती है। आपको बता दे कि दोनों काफी अच्छे दोस्त है लेकिन धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी है और यही वजह है कि मीडिया में हर जगह आज के समय मे श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और ओरहान के ही रिश्ते के चर्चे है।