बोल्डनेस के चक्कर में मलाइका ने पहन लिया कुछ ऐसा कि देखकर लोग बोले- क्या दिखाना चाहती हो..

in #bollywood2 years ago

Arjun Kapoor की गर्लफ्रेंड हाल ही में एक हद से ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आईं और बोल्डनेस के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लिया कि देखकर लोग बोलने लगे- क्या-क्या दिखाना चाहती हो..

1348833-malaika-arora.jpg
छैया-छैया की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद खूबसूरत हैं और अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर की गिर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend), मलाइका को हाल ही में बोल्डनेस कुछ भारी पड़ गई. मलाइका कुछ समय पहले एक हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आईं, जहां उनकी ड्रेस ऐसी थी कि सबकुछ दिख गया. ज्यादातर लोगों ने मलाइका के फैशन सेंस को ट्रोल किया और कई लोगों ने उनसे यह तक कह दिया कि आखिर क्या दिखाना चाहती हैं..

बोल्डनेस के चक्कर में Malaika ने पहन लिया कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका (Malaika) हाल ही में मुंबई में एक ईवेंट के लिए तैयार होकर आईं. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के चक्कर में जो आउटफिट चुनी, वो उन्हीं पर भारी पड़ गई. बता दें कि मलाइका ने न ब्रा पहना न टॉप, बस कोट पहनकर ईवेंट पर आ गईं. इतना ही नहीं, मलाइका के कोट के आगे के बटन भी खुले थे जो ड्रेस को अश्लील बना रहे थे.

देखकर लोग बोले- क्या दिखाना चाहती हो..

लुक को लेकर इस बार मलाइका की तारीफ कम और उनकी ट्रोलिंग ज्यादा हो रही है. इस लुक में, जैसा कि हमने बताया, ब्रालेस मलाइका ने सिर्फ एक कोट पहना हुआ था और उस कोट के भी ऊपर के बटन खुले हुए थे. यही वजह है कि मलाइका के ब्रेस्ट्स नजर आ रहे थे और बोल्डनेस के चक्कर में उनकी काफी बेइज्जती की जा रही है.

मलाइका अपने बोल्ड फैशन सेंस और ड्रेसिंग चॉइसेज के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले अपने पति अरबाज खान से डिवोर्स ले लिया था और अब वो एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Sort:  

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी