Pathaan Box office Collection

in #bollywood2 years ago

फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन जारी है. आलम ये है कि रिलीज के 13वें दिन भी शाहरुख खान की फिल्म ने दमदार कलेक्शन किया है.

fd129a534302664055f1fef36e010f091675710370892453_original.avif

Shah Rukh Khan Pathaan Box office Collection: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कमबैक बड़े पर्दे पर शानदार रहा है. किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन जारी है. जिसके चलते हर दिन 'पठान' (Pathaan) की कमाई में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. रिलीज के दो सप्ताह में 'पठान' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. ऐसे में आइए जानते हैं कि कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बनाने वाली शाहरुख खान की 'पठान' ने रिलीज के 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है

पठान' की कमाई का सिलसिला जारी

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली शाहरुख खान की 'पठान' इन दिनों कामयाबी के रथ पर सवार है. रिलीज के पहले दिन 55 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली 'पठान' ने शुरुआत में ही ये साबित कर दिया था कि ये स्पाई थ्रिलर फिल्म आगे भी कई बड़े रिकॉर्ड बनाएगी. 12 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली 'पठान' ने सफलता का नया चैप्टर लिखा है. इस बीच 'पठान' ने दूसरे मंडे भी कलेक्शन के मामले में कमाल कर दिखाया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मानें तो 'पठान' ने रिलीज के 13वें दिन 9 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. खास बात ये है कि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की 'पठान' अब तक डबल डिजिट में कमाई कर रही है, जोकि काबिल ए तारीफ है.

'पठान' की ने की कुल इतनी कमाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर 'पठान' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमाई का नया इतिहास लिखा है. अब तक 'पठान' ने कलेक्शन के मामले में हिंदी सिनेमा के कई बड़ी फिल्मों पीछे छोड़ा है. जिसके चलते 'पठान' (Pathaan) का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 420 करोड़ के करीब पहुंच गया है. वहीं पठान का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 800 करोड़ के पार पहुंच गया है.